Monday 20 November 2017

स्कैल्पिंग ईएए फॉरेक्स कारखाना


स्क्रैपिंग ट्रेडिंग सिस्टम सीसीआई आधारित क्या आप चाहेंगे कि आप ईए मर्टिंगेल 2312 को स्टॉप लॉस को जोड़ते हैं I आपको बहुत निराश करने के लिए खेद है लेकिन मैं बिल्कुल नहीं प्रोग्रामर हूं। इसलिए, मुझे पता नहीं है कि कोड में नई लाइनें कैसे जोडें। एफएफ पर एक धागा है, जहां आप ऐसे किसी व्यक्ति से पूछ सकते हैं जो इन लाइनों को मुफ्त में जोड़ना चाहते हैं, क्या आपने उनसे व्यक्तिगत रूप से देखने की कोशिश की थी, जब मैंने शर्टिंगेल के साथ काम करते समय अच्छा सेटिंग नहीं पाई थी? मैं इसके साथ बहुत आश्वस्त नहीं हूँ यदि आपके पास इस धागे में जिस रणनीति के बारे में हम बात कर रहे हैं, उसके बारे में कुछ और सवाल हैं, बिना डर ​​के पूछिए, मैं अपनी पूरी कोशिश करने की कोशिश करता हूं नमस्ते घरती, अगर आपका प्रश्न समझें, तो आप पूछते हैं कि लंदन सत्र के दौरान एक ही जोड़ी को देखकर हम कितने प्रविष्टियां पा सकते हैं जवाब कम से कम एक प्रविष्टि है। अब, क्या जोड़ी, एम. एम. सहित टीपी, एसएल, बीई अंत में टीएस एक व्यक्तिगत विकल्प हैं। मैं केवल तीन या चार जोड़ों की जांच करता हूं, क्योंकि मुट्ठी के चरण के बाद कई जोड़े पर ध्यान देना बहुत मुश्किल है। इस पल में मुझे एक एकल जोड़ी पर ध्यान देना होगा और आमतौर पर जब आप सीसीएफपी के साथ पुष्टि की तलाश करते हैं, तो एक जोड़ी सबसे अच्छी स्थिति प्रस्तुत करती है, न कि। अपने स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। सोमवार को मैं वास्तविक एसी में अपनी रणनीति का उपयोग शुरू कर दूँगा। तुम भी एक सुंदर सप्ताहांत है आईओनी टीएफ एम 1 को देख रहा है और 8 घंटे में विशेष रूप से स्केलिंग में एक सिग्नल मिलता है, जैसे दिन के कारोबार की तरह लगता है, सेटिंग्स को संशोधित करने और अधिक संकेत प्राप्त करने का कोई मौका नहीं है क्योंकि यह तंग एसडीटी के साथ स्केलिंग है यदि आप अपने जोखिमों को प्रबंधित करने के विचार से शुरू करते हैं 1 और आप का सम्मान करते हैं, आप सही पक्ष पर हैं तनाव से बाहर आप एक दिन में वित्तीय मुक्त नहीं हो सकते, यह एक लंबा रास्ता है। आपके अंतिम पोस्ट के लिए, यह मेरी स्थितियां हैं, और मेरा मतलब है कि यहां आप कुछ वर्षों के काम और परीक्षण देख सकते हैं। प्रविष्टि की स्थिति को बदलने का कोई कारण नहीं है एक स्केल्पर 20-30 हो सकता है और अधिक differents जोड़े पर काम करता है। यहां तक ​​कि अलग-अलग उपकरण, इसलिए वह छोटे मुनाफे के साथ कई ट्रेड करता है लेकिन इसका अर्थ अतिरिक्त तनाव है। आपका लक्ष्य क्या है यह पहला सवाल है अपने व्यापार के लिए प्रति माह आपको कितना कमाई की ज़रूरत है आपके व्यापार को अपने लक्ष्य के साथ समझौता होना चाहिए। यदि आप एक साथ 20 जोड़े की जांच कर सकते हैं, तो आप एक वास्तविक स्केल्पर के रूप में कार्य कर सकते हैं। रहस्य है एमएम, यह मेरी राय है एफएफ पर यहां बहुत सारे, कई अच्छे सिस्टम हैं, लेकिन उच्च जोखिम वाले कोई भी जीत नहीं लेता है। फिर हाय, यदि आप केवल 1 के साथ अपने जोखिमों को प्रबंधित करने के विचार से शुरू करते हैं और आप इसका सम्मान करते हैं, तो आप सही पक्ष पर हैं तनाव से बाहर आप एक दिन में वित्तीय मुक्त नहीं हो सकते, यह एक लंबा रास्ता है। आपके अंतिम पोस्ट के लिए, यह मेरी स्थितियां हैं, और मेरा मतलब है कि यहां आप कुछ वर्षों के काम और परीक्षण देख सकते हैं। प्रविष्टि की स्थिति को बदलने का कोई कारण नहीं है एक स्केल्पर 20-30 हो सकता है और अधिक differents जोड़े पर काम करता है। यहां तक ​​कि अलग-अलग उपकरण, इसलिए वह छोटे मुनाफे के साथ कई ट्रेड करता है लेकिन इसका अर्थ अतिरिक्त तनाव है। आपके लक्ष्य क्या हैं ये है ठीक है, मैं 20 जोड़े के रूप में ऐसा कर रहा हूं क्योंकि मुझे नौकरी मिलती है, जहां हर रोज कार्यालय में जाने की कोई आवश्यकता नहीं होती, भले ही मैं दफ्तर में हूं, मुझे अपने ट्रेडों पर ध्यान देने के लिए पर्याप्त समय मिलता है। बस जिज्ञासु, क्या हम एक अलार्म सेट कर सकते हैं जब ख़राब संकेत आता है हेलो ट्रेडर्स - मुझे कुछ समझाएं जो सीखने में बहुत महत्वपूर्ण है: व्यापार के लिए सीखना इस धागे के पेज 1 पर शुरू होता है। यह कम से कम 6 महीने की प्रक्रिया है। Im आम तौर पर हमेशा गलत होता है, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं सोमवार को जाऊँगा, सोमवार को कोई खबर नहीं है लेकिन राष्ट्रपति ट्रम्प मई सोमवार सुबह नीचे 1.0580 के लिए तो। हैलो फिर जेम्स मुझे सचमुच ऐसा चक्रनाएं पसंद हैं जिनके चक्र से बाहर हैं, मैंने आपके पोस्ट चार्ट पर आकर्षित किया था। यहाँ मेरे कारण हैं: जब हम एक रोटेशन के बारे में बात करते हैं यह व्यक्ति खुद से कोई बुरी भाषा नहीं है, राजकोषीय प्रोत्साहन, एक स्वतंत्र फेडरल रिजर्व और कमजोर यूएसडी फॉर्म जिसे हम राष्ट्रपति ट्राँप्स को असंभव ट्रिनिटी कहते हैं। राष्ट्रपति चाहता है उत्तर कोरिया ने बैलिस्टिक मिसाइल को निकाल दिया है, दक्षिण कोरियाई सेना का कहना है, डोनाल्ड ट्रम्प के बाद से इस तरह के पहले टेस्ट ने अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में पदभार ग्रहण किया। ग्रीक प्रधान मंत्री एलेक्सिस सिपरस ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय ऋणदाताओं को चेतावनी दी कि वे अपने देश पर नए बोझ को ढेर न करें लेकिन उन्होंने कहा कि उनका विश्वास है। ट्रम्प मार्च-ए-लागो में जापान के प्रधान मंत्री शिंजो अबे को व्यस्त करने में व्यस्त हो सकता है, क्योंकि वह क्षणों से पहले ट्वीट किया था। लेकिन उस ने उसे अमेरिका में एक और घूमने से नहीं रोका। पिछले कई हफ्तों के लिए, हम डॉलर के सुधार की तलाश कर रहे हैं जो दिसंबर के मध्य में फेडरल दरों में बढ़ोतरी के आसपास शुरू हुआ।

No comments:

Post a Comment