Friday 17 November 2017

Fxaw फोरम फॉरेक्स सब


एफएक्सएडब्ल्यू फोरम - quot बिलोक्कोक्वोट सदस्यता पुनर्निर्धारित मार्च 2010 में 2 पदों के बारे में लगभग कोई सबूत नहीं है कि कुख्यात quotBlutoquot वह है जो वह होने का दावा करता है, उर्फ ​​कोट्रेग स्टॉलत्ज़क्वॉट, जो माना जाता है कि नासा के लिए स्पेस नेविगेशन सिस्टमक्वाट के निर्देशक हैं। नासा उस नाम से कोई भी कार्य नहीं करता है। क्लाउड फ़ारबॉफ़, जूनियर, एफएक्सएडब्ल्यू फोरम के सदस्य हैं, जो संदेह करते हैं, क्लार्क फ़ारबॉन्स के क्लासफॉम पर जैक्सन के साथ FXAW वेबसाइट पर ब्लोटोस की जीवनी की तुलना करते हैं। अगर ब्लुटोस की वास्तविक पहचान धोखाधड़ी है, तो उसका क्या दावा है कि वह अपने प्रश्नोत्तरी पहचान के तहत पैसे के लिए पैसे इकट्ठा किए हैं। Blutos प्रतिक्रिया की सराहना की जाएगी के रूप में वहाँ उनके मंच के सदस्यों के एक नंबर है जो निजी तौर पर अपनी असली पहचान के रूप में संदेह व्यक्त करते हैं जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 306 पोस्ट यह इस बारे में पहली बार मैंने सुना है। कोई एफएक्स व्यापारी मुझे ऑनलाइन से पैसा नहीं मिल रहा है आप पैसे के बिना युवा हो सकते हैं, लेकिन आप इसके बिना पुराने हो सकते हैं। मैं पहले से ही कई वर्षों के लिए एफएक्सएडब्ल्यू समूह का सदस्य हूं और कभी भी विदेशी मुद्रा समुदाय में कभी अच्छे साथी नहीं मिले हैं, फिर हमारे अत्यधिक सम्मानित ब्लुटो इस मिट्टी को फेंकने से मुझे बीमार हो जाता है पेट में। कौन परवाह करता है कि वह किस नाम का उपयोग करता है, वह समय और प्रयास करता है और एक सुपर पेशेवर व्यक्ति है। शायद वह खुद को भी व्यापार नहीं करता है, लेकिन उनके उत्पाद एक अनमोल स्तर के हैं। और सभी जोकर के लिए झूठी नामों के नीचे छिपाना: एक जीवन प्राप्त करें, क्या आपके पास आईआरएस फाइलिंग पर भी गलत नाम है मेरा नाम फ्रेडी है, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं, इसलिए मेरा संभाल फ्रैडीएफएक्स है I मेरे कई छात्र उन्हें उसी प्रारूप की पहचान करते हैं, अन्यथा मैं उनकी मदद करने से इनकार करता हूं। छुपाने के लिए कुछ भी नहीं, आप मुझे पूरे विवरण के साथ स्काइप पर ढूंढ सकते हैं। लेकिन अगर मैं अपने आप को अपने साथ पेश नहीं करता है, तो आप मुझसे बात करने में सक्षम नहीं होंगे, क्योंकि मुझे यह तय करने का अधिकार है कि मेरे दोस्त, छात्र, दोस्त और अस्थिर कौन हैं I प्लस फॉरेक्स एक व्यापार है, और व्यापार उपकरण और प्रशिक्षण लागत के पैसे में है, इसलिए यह सब बीएलबीएलएलए को अपने सभी ज्ञान और सामान को मुफ्त में बांटने की ज़रूरत है बस उन लोगों से है जो सुपरमार्केट में कोक चुरा लेता है (इसे उपभोग कर सकते हैं और कर सकते हैं नकदी तक पहुंचने से पहले कहीं एक रैक में)। Bluto मेरा नायक है, जब मैं एक की जरूरत हमेशा दोस्त रहे हैं और हमेशा मेरे लिए आदमी होगा अद्भुत मैक्सिको से ग्रीटिंग्स आप ने कहा कि कहा है कि मैं उन सभी दांव लेने के लिए तैयार हूं जो कि अगले रिलीज की तारीख में आएंगे, हमारे मैंगरियल फिर से मिलेगा - वह एमआईए नहीं है, वह मंच पोस्ट कर रहा है और अपडेट प्रदान कर रहा है। दरअसल, मैंने कहा: अगली रिलीज की तारीख आइए बाजार खोलने से पहले रिलीज की तारीख आई और अच्छी हो गई, इससे पहले कि वह फिर से दयनीय बहाने के साथ एक उपस्थिति तैयार की। बस पिछले 3 वर्षों में बार की संख्या की समीक्षा करें, उसने एक समान बहाना दे दिया है, केवल रिलीज के लिए तैयार कुछ ठीक ट्यूनिंग और फिर बूम आगे की देरी और अधिक अंतहीन देरी के साथ अनुपालन किया जाना है। एक पूर्व नासा के कर्मचारी होने के बजाय, मुझे लगता है कि हम सिर्फ खुद को बंदर को पा सकते हैं कि ईरानियों को सिर्फ अंतरिक्ष में भेजा जाता है और पीछे फक्सएडब्ल्यू फोरम - ब्लातोक्वाट Ive किया गया था मुझे आशा है कि आप में शामिल होने के लिए बहुत खर्च नहीं किया। आदमी अस्तित्व में नहीं है और वहाँ एक काम EA वहाँ कभी नहीं किया गया है गुड लक चूसने वाला ओएमजी कि सीएडी और पीपीएल स्टीव होपवुड के कॉज़ में शामिल हुए इसकी सिर्फ फोरम का एक गुच्छा और कुछ और नहीं ट्रेडों के सभी तथाकथित उदाहरण हैं (उदाहरण) मैं बहुत खुश हूं मुझे लगता है कि पीपीएल शिकायत करना शुरू कर रहा है, मैंने कम से कम पिछले 5 दिनों के लिए पंजीकृत किया है, नाडा कोई संचार नहीं है, और नॉप ने मुझे 299 का भुगतान नहीं किया है (जो कि काम के लिए एक तथाकथित प्रणाली रखने के लिए उत्तराधिकारी है)। ऐसा लगता है कि इतने सारे पीपीएल बात कर रहे हैं और इसमें दिलचस्पी रखते हुए और कुछ लोगों ने यह भी घोषित किया है कि डायनासोर पर राज्य के बाद से मैं सदस्य रहा हूँ। असल में मुझे एक आदत मिल गई है, मैं जानबूझकर किसी भी ईए विक्रेता, सिग्नल प्रदाता, फंड मैनेजर के 101 प्रश्न पूछूँगा। अगर वे मेरे ईमेल का जवाब न देते हैं, तो मैं भागता हूं। कारण: बी 4 यू खरीदते हैं, वे पहले से ही आपके ईमेल की अनदेखी कर रहे हैं, और वे बिज़ सही कर रहे हैं तो ईमेल की अनदेखी करने का कोई बहाना नहीं है, फिर भी उन्होंने किया। तो यू के भुगतान के बाद, आपको लगता है कि वे अब आपके ईमेल का जवाब देंगे, वे आपको एक ग्राहक के रूप में प्राप्त करने में भी दिलचस्पी नहीं रखते हैं, इसलिए आप क्या सोचते हैं कि वे ग्राहकों के रूप में सेवा करने में रुचि रखते हैं। मुझे नहीं पता कि क्यों कुछ पीपीएल ने कहा कि वे एमबीआर के रूप में खुश हैं, शायद वे भुगतान करते हैं और अपनी मछलियां सोचते रहते हैं, लेकिन कुछ लोगों ने यह भी कहा कि वे पहले ही उस मैनुअल सिस्टम का उपयोग कर रहे थे। सीडीxxxx उत्तर के लिए धन्यवाद, मैं यहां उम्मीद कर रहा था कि कोई व्यक्ति ईमानदारी से मुझे यह बताने के लिए पर्याप्त होगा कि क्या है, क्या मैं एक ऐसी प्रणाली के बारे में बहुत संदेहास्पद था, जिसकी 2011 से अब तक बड़ी समय की पर्ची थी और अभी भी नाडा डोमेन डोमेन FXAWquot के लिए विज्ञापन किया गया है 5,500 के लिए बिक्री, इसलिए मुझे लगता है कि सिस्टम के लिए आशा रखने वाले उन लोगों के लिए ताबूत में अंतिम नेल होने का मानना ​​है। यह एक घोटाला है, और दुर्भाग्य से, मेरे विपरीत, अधिकांश लोगों को अपना पैसा वापस नहीं मिला है। एक स्कैम साइट के लिए इसके 5500 मूल्य हैं, तो उस बेवकूफ के लिए शुभकामनाएं जो इसे खरीदता है और सफेद रंग की कोशिश करता है, इसका नाम खासकर यदि उसके विदेशी मुद्रा संबंधित है। अगर इसकी बिक्री 5.50 पर होती है और खरीदार को उस नाम को बदलने की इजाजत मिलती है, तो वहां पर ले सकता है क्वाट इनक्यूबेशनक्वाट एन्ट्रापी के 4-5 साल बाद जारी नहीं किया गया था। उस साइट की लागत को vps प्रदाता के लिए केवल 10 रुपये प्रति माह खर्च हो सकता है। मान लें कि 5 साल और इसके 600 अंक हैं। यह फर्जी ब्लुटो ने अब तक कम से कम 100 गुना अधिक बना दिया है। ऐसे कुछ लोग हैं जो दावा करते हैं और यहां तक ​​कि दूसरों से लड़ते हैं और लगभग सभी को मारते हैं (जिन्होंने शिकायत की थी या टिप्पणी की थी) कि वे ट्रेडों से लाभान्वित हुए हैं, पीएलपी को ब्लैकलिस्ट करने की धमकी देते हैं, जिन्होंने शिकायत की है कि व्यर्थ बातों के बावजूद, कुछ मिथकों के बाद एक स्वागत योग्य मेल (जैसे मेरे) को छोड़कर एक पूर्ण-रोक के रूप में इतना मिलता है अप्रैल तक, (पीएलएस मेरी पिछली पोस्ट देखती है) एसएच अभी भी पीपीएल से जुड़ने के लिए आग्रह कर रहा था (फोरम stevehopwoodforexphpBB3cp. phpipmampmodeviewampp39236) मुझे आश्चर्य है कि यह क्यों किया गया था कि उन्होंने इसके लिए भुगतान किया, एहसास हुआ कि उन्हें डराया गया था, लेकिन एक को करना या लालच करने का प्रयास करना अधिक पीड़ितों के लिए, ताकि वे बेवकूफ़ नहीं लग रहे हैं क्या और भी शर्मनाक है तथ्य यह है कि उन पिशाच सभी प्रकार के अच्छे सामान एटी एन्ट्रापी कहने की कोशिश करते हैं, ताकि दूसरों को फंसाने के लिए, यह गलत है मुझे उम्मीद है कि उन लोगों का दावा है जो पहले से ही लाभान्वित हुए हैं। शायद यही नकली ब्लुटो ने अपने सदस्यों की बिक्री के लिए ड्रम करने का फैसला किया है। कुछ भी, यह जल्द ही कालीन के नीचे धूल हो जाएगा, जबकि कुछ समय बाद अधिकांश एफएक्स सामग्री आइए उम्मीद है कि सदस्यता लेने वालों ने जल्दी से दावा किया कि वे अपनी रिफंड प्राप्त कर सकते हैं। या गैंग अप और भुगतान करने के लिए किसी को धमकी

No comments:

Post a Comment