Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा स्केलिंग कोर्स


विदेशी मुद्रा स्लैपिंग विदेशी मुद्रा स्केलिंग का उद्देश्य कम समय में तेजी से मुनाफे के लिए छोटे मूल्य आंदोलनों और बोली-मांग फैलाने का उपयोग करना है। यद्यपि प्रत्येक मुनाफे स्वाभाविक रूप से छोटा है, फिर भी निरंतर ट्रेडिंग द्वारा महत्वपूर्ण रकम एकत्रित की जा सकती हैं। स्केलिंग का सबसे बुनियादी रूप बोली-पूछो फैल का उपयोग है। कीमत में उतार-चढ़ाव की अवधि के दौरान इस अंतर का शोषण करके एक बहुत तेजी से मुनाफा बनाने की कोशिश करता है जैसे-जैसे उतार-चढ़ाव बिड-आस्क फैला हुआ है, फैलता है, कीमत बढ़ने के लिए मुनाफे में तेजी लाने के लिए स्केल्पर बहुत जल्दी चलता है। ऐसे अन्य व्यापारी हैं जो बिड-आस्क स्प्रेड का उपयोग न करते हैं, लेकिन आमतौर पर बहुत कम समय के लिए बहुत कम रकम का व्यापार करते हैं, जो धैर्यपूर्वक लंबी अवधि के दौरान लाभ बढ़ने की आशा रखते हैं। Scalping लगातार और अनुशासित व्यापारी के लिए एक अपेक्षाकृत कम जोखिम पद्धति हो सकती है जो अपने घाटे में कटौती करने के बारे में जानता है और केवल अपने पूर्वनिर्धारित मानकों को पूरा करने वाले व्यापार को लेकर सावधानी बरतता है। बोली-पूछने के प्रसार का सफल शोषण विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है, लेकिन यह बाजारों में तनाव और उतार-चढ़ाव की अवधि को टालने की क्षमता पर निर्भर करता है। महान तनाव के समय, बिड-आस्क स्प्रेड तेजी से अप्रत्याशित स्तरों को बढ़ा सकता है और स्केल्पर द्वारा रखे गए स्टॉप-लॉसन ऑर्डर तेजी से अपने महत्व को खो सकता है, जो काफी प्रयासों के फायदे को मिटा सकता है। बाजार में गंदे होने पर निगलने से बचने के लिए स्केल्पर के पास स्पष्ट लक्ष्यों, अनुशासन और समय-निर्धारण धन प्रबंधन कौशल का अधिग्रहण होना चाहिए। स्केलिंग पर अधिक पढ़ने के लिए, विषय पर हमारी विस्तृत मार्गदर्शिका पढ़ें। जोखिम वक्तव्य: मार्जिन पर ट्रेडिंग फॉरेन एक्सचेंज जोखिम का उच्च स्तर रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। संभावना यह है कि आप अपनी प्रारंभिक जमा से अधिक खो सकते हैं उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। ऑप्टिबैब पार्टनर्स एबी फैटबर्स ब्रन्न्गसटा 31 118 28 स्टॉकहोम स्वीडन व्यापार विदेशी मुद्रा पर अंतर मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। इस साइट पर मौजूद कोई भी सूचना या राय किसी भी मुद्रा, इक्विटी या अन्य वित्तीय साधनों या सेवाओं को खरीदने या बेचने के लिए एक आग्रह के रूप में नहीं लेनी चाहिए। पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई संकेत या गारंटी नहीं है। कृपया हमारा वैधानिक अस्वीकरण पढ़ें। कॉपी 2017 ऑप्टिलाब पार्टनर्स एबी सभी अधिकार सुरक्षित। विकिकल्स फॉरेस्टेनरोर फॉरेक्स स्लैपिंग कोर्स विक के नोबल द्वारा नोट: यह कोर्स वर्तमान में संशोधन के अंतर्गत है और अस्थायी रूप से अनुपलब्ध है। कृपया कुछ समय बाद दोबारा देखें। ऐसे कई बार होते हैं जब मुद्रा बाजार स्थिति या दिन के कारोबार के लिए योग्य सेट अप की पेशकश करने में विफल रहता है। हालांकि, इन समय के दौरान अक्सर कई महान अवसर होते हैं जिन पर आप को पास नहीं करना चाहिए। इन समय के दौरान, पेशेवर व्यापारियों को अक्सर कम समय के फ्रेम पर उच्च संभावनाओं की स्थापना की पहचान करके छोटे पीप आंदोलनों पर कब्जा करना होगा। व्यापार की इस शैली को आमतौर पर ldquo scalping rdquo के रूप में जाना जाता है स्क्रैपिंग करते समय, एक व्यापारियों का लक्ष्य बाजार से छोटे मुनाफे को निकालना होता है, लेकिन यह अधिक बार ऐसा करता है। इस ऑनलाइन पाठ्यक्रम में, आप केवल विभिन्न सिद्ध विदेशी मुद्रा स्क्रैपिंग रणनीतियों के पीछे सिद्धांत नहीं सीखेंगे, लेकिन हम आपको लाइव व्यापार उदाहरण दिखाएंगे जो वास्तविक स्केलिंग ट्रेडों को दर्शाते हैं ऑनलाइन फ़ॉरेस्ट स्केपिंग कोर्स आपको दिखाएगा। इस कोर्स को अधिक नौसिखिया व्यापारी सहित अनुभव के स्तर की एक विस्तृत श्रृंखला को समायोजित करने के लिए विकसित किया गया था। सभी अवधारणाओं को इस बात को ध्यान में रखते हुए ध्यान से समझाया गया फॉरेक्स स्कैल्पिंग कोर्स बोनस 6 माह की अवधि के लिए निश्चित रूप से सब्सक्राइबर्स के लिए लाइव अपडेट और सिम्युलेटेड स्केलिंग व्यापार उदाहरण वीडियो अपडेट उपलब्ध कराए जाएंगे। छात्रों को इस स्केलिंग कोर्स में सिखाया जाता है कि अवधारणाओं के लगातार reinforcements प्राप्त होगा यह पाठ्यक्रम 199 9 अमरीकी डालर की लागत से सीमित समय के लिए विदेशी मुद्रा के सदस्यों के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कराया जा रहा है। आप अपने अकाउंट सक्रिय होने के तुरंत बाद कोर्स देख सकेंगे (शिपिंग शुल्क नहीं) आपको 6 महीनों के लिए पाठ्यक्रम और सभी अपडेट तक पहुंच प्राप्त होगी। हमें उम्मीद है कि यह कोर्स आपके विदेशी मुद्रा आर्सेनल के लिए एक अन्य टूल जोड़ देगा पाठ्यक्रम और खोपड़ी का आनंद लें एक भोला फॉरेक्समेन्ट सदस्य से सुरक्षित रूप से अद्भुत परिदृश्य परिणाम। quotThis टेड है मेरे पास आपके साथ एक कोचिंग सत्र था और स्कैल्पिंग कोर्स भी लिया। दोनों उत्कृष्ट थे और मुझे औसतन, प्रति दिन 250.00 लाने की अनुमति दी गई थी, जो कि मेरी सेवानिवृत्ति पेंशन के लिए आय जोड़ दी गई है मैं केवल AusJpy जोड़ी में विशेष रूप से विशेषज्ञ हूं और बहुत अच्छी तरह से समझता हूं कि ये मुद्राएं कैसे चलती हैं मौलिक ज्ञान और आपके द्वारा सिखाया गया तकनीकी कौशल के संयोजन के साथ, मैं बहुत अच्छी तरह से कर रहा हूं। पिछली रात मैंने 3 स्केलिंग ट्रेडों के साथ 790.00 बनाये। Ive पिछले 2 महीनों में 80 से अधिक जीत हासिल की। आपके tutorage के लिए धन्यवाद टीड एच। पीटर एप से फिक्स्डिक्टोर टीम ऑनलाइन विदेशी मुद्रा स्कैल्पिंग कोर्स कंटेंट (भाग I: विक नोबल के साथ) परिचय 1.1 विदेशी मुद्रा में स्केलिंग (03:28) 1.2 इस कोर्स से बाहर निकलें (01:43) 1.3। स्केलिंग (02:52) 1.4 क्या है जोखिम भरा व्यवसाय (03:42) 1.5। महत्वपूर्ण उपकरण (03:18) 1.6 अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को संभालना (00:58) 1.7 गोल्ड का पॉट का रास्ता (01:26) पिवोट पॉइंट्स 2.1। धुरी बिंदु (01:13) 2.2। धुरी अंक गणना (02:04) 2.3। धुरी अंक कैलक्यूलेटर पुरानी हाइलाइंस 3.1 ओल्ड हाइज़ (00:42) 3.2 ओल्ड हाईज़ लाइव (03:19) 3.3 ओल्ड लेज़ (00:33) 3.4 ओल्ड लेज़ लाइव (03:30) पहले दिन हाई लाइन्स 4.1। पहले दिन उच्च (01:05) 4.2 पहले दिन उच्च लाइव (02:02) 4.3 पहले दिन की नींद (00:59) 4.4 पहले दिन लाइव लाइव (01:31) फाइबोनैचि 5.1। फाइबोनैचि सूचना का उपयोग करना (02:17) 5.2। फिबोनैकी सहायता लाइव (03:51) 5.2 फिबोनासी प्रतिरोध लाइव (03:19) 5.4 फिबोनैसी एक्सटेंशन (01:24) 5.5 फिबोनासी एक्सटेंशन ऊपर (03:04) 5.6 फाइबोनैचि एक्सटेंशन डाउन (02:35) समापन 6.1। स्केलिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ समय (02:35) 6.2 अब मुझे क्या करना है (02:30) 6.3 समय दिखाएँ (00:52) परिचय 7.1। विदेशी मुद्रा बाजार में स्केलिंग (08:43) प्रमुख उपकरण अवलोकन 8.1। धुरी स्तर (07:36) 8.2। समर्थन और विरोध (11:51) 8.3। फिबोनैकी स्तर (04:30) ऑर्डर प्रविष्टि नियम संख्या 9.1 9.1 ऑर्डर प्रविष्टि नियम नंबर 1 (05:34) बिग स्टोन्स खोपड़ी 10.1 बिग स्टोन्स खोपड़ी (11:41) 10.2 जीबीपी 15 एम बिग स्टोन्स सिरप सिमट्रेड (07:02) 10.3। जीबीपी 60 मीटर बिग स्टोन्स सिरप सिमट्रेड (07:46) 10.4 जीबीपी 15 एम बिग स्टोन्स सिरप सिमट्रेड (05:19) रिएक्शन स्तर 11.1। क्या एक रिएक्शन 5 एम चार्ट (04:15) पर दिखता है 11.2। उच्च समय सीमा पर संभावित प्रतिक्रिया स्तर (06:25) 11.3। EUR 4hr चार्ट पर प्रतिक्रिया स्तर सेट करना (02:37) गति खोपड़ी 12.1। मोमेंटम स्कैल्प (06:51) 12.2। गति खोपड़ी उदाहरण (05:06) स्केलिंग युक्तियाँ 13.1। लोच रेंज (04:17) 13.2 आपका खोपड़ी पीछा (04:26) 13.3 फिबोनैसी एक्सटेंशन (01:53) के साथ स्लैपिंग (भाग III: उदाहरण) लाइव व्यापार उदाहरण 15.1। दिसंबर 29, 2006 जीबीपी लाइव व्यापार उदाहरण (12:06) 15.2। 8 जनवरी, 2007 जीबीपी लाइव ट्रेड उदाहरण (18:06) 15.3। 10 जनवरी 2007 EUR लाइव व्यापार उदाहरण (20:55) 15.4। 12 जनवरी, 2007 जीबीपी लाइव नॉन-ट्रेड उदाहरण (09:30) 15.5। 16 जनवरी, 2007 जीबीपी लाइव ट्रेड उदाहरण (13:24) सिमट्रेड उदाहरण 16.1। दिसंबर 29, 2006 यूरो सिमट्रेड उदाहरण (07:33) 16.2। 3 जनवरी 2007 जीबीपी सिमट्र्रेड उदाहरण (11:44) 16.3। जनवरी 9, 2007 यूरो सिमट्र्रेड उदाहरण (23:54) 16.4 12 जनवरी, 2007 जीबीपी सिमट्रेड उदाहरण (00:00) (खेलना शुरू करने के लिए क्लिक करें) (खेलना शुरू करने के लिए क्लिक करें) आपकी सुविधा के लिए हम हे विक को स्वीकार करते हैं, बस आप लोगों को यह बताना चाहते थे कि यह प्रणाली वास्तव में मेरे लिए काम करती है मैं पाठ्यक्रम के माध्यम से कई बार नोट ले रहा था (20 पृष्ठों मूल्य)। लगभग एक हफ़्ते के लिए नोट्स और उदाहरणों का अध्ययन किया और तब तक क़ौम किए, जब तक यह सब मेरे अंदर नहीं घुमाएं। मेरे लिए सबसे मुश्किल भाग जानने के लिए कि सभी प्रमुख ऊंचा और चढ़ाव कैसे लगाए गए और फाइब के स्तरों को मापने और फेंक के स्तर को कैसे मापना है। हालांकि, मैं अपने चार्ट पर इन प्रतिक्रिया स्तरों की साजिश की अपनी स्वयं की व्यक्तिगत पद्धति के साथ आया था जो स्पष्ट रूप से दिखाता है कि कीमत की प्रतिक्रिया कब है अपने पहले दिन के दौरान, मैंने पहले व्यापार में 17 पिप्स, दूसरे पर 8, और दिन के आखिरी दिन 6 को बनाया। कहने की जरूरत नहीं है, यह बहुत अच्छा था। मैं अभी तक कोई घाटे में हजारों बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं: बस प्रति दिन 5 से 10 पिप्स को हथियाने, जो दिन के अंत में जोड़ते हैं। मैं वास्तव में सिर्फ एक दिन में 18 पिप्स लेते हुए एक सभ्य जीवन बना सकता हूं: मेरे सेवानिवृत्ति पेंशन के ऊपर और उससे ऊपर के उत्कृष्ट पैसा इसलिए, इस महान कोर्स के लिए धन्यवाद आप लोग और अच्छा काम करते रहें। इस कोर्स के कारण, विदेशी मुद्रा बाजार की मेरी समझ और मेरा आत्मविश्वास स्तर नाटकीय रूप से बढ़ गया है विक, अगर मुझे कोई सवाल है, तो मैं आपको बताऊंगा। मैंने आपके साथ एक निजी कोचिंग सत्र भी किया, जो मुझे वास्तव में इस व्यवसाय में चला गया। - टेड हैमिल्टन, एमएएसईडी। मैं सिर्फ आज रात को पूरी तरह से चला गया और इसकी बहुत अच्छी तरह से किया। मैं विशेष रूप से पसंद करता हूं जब आप लाइव ट्रेड करते हैं यह हमें इस क्षण में डालता है और आप ने एक शानदार काम किया है जिसमें आप यह बताते हैं कि आपने जो कार्य किया वह आपने किया। सब कुछ बहुत गणना की गई थी। काम के इस टुकड़े पर आपको बधाई। सर्वश्रेष्ठ सादर, गैरी मैं सिर्फ यह कहना चाहता था कि मैं दूसरी बार स्केलिंग कोर्स के माध्यम से जा रहा हूं और यह सामान बहुत बढ़िया है। आप लोग इस सामान को हजारों डॉलर के लिए बेचना चाहिए। मुझे प्यार है कि आप लोग कैसे बुनियादी व्यापारिक सिद्धांतों पर चिपकते हैं वैसे भी मैं आपके साथ जल्द संपर्क में रहूँगा ओ. के. सादर, - रोदी हाय विक, आप सभी के लिए Scalping पाठ्यक्रम पर अपने काम के लिए बधाई। आपने शब्द ldquoscalpingrdquo के लिए एक नया अर्थ दिया है। जैसे ही मुझे Forexmentor से अधिसूचना प्राप्त हुई थी कि पाठ्यक्रम उपलब्ध था और आपने इसे लिखा था मुझे पता था कि मुझे यह करना था। कदम प्रस्तुति और आपके व्यापार के अनेक उदाहरणों से आपका कदम सामग्री का धन प्रदान करता है जिससे कि हम अच्छे स्लैपर बन सकें। मैं एक बार पूरे कोर्स के माध्यम से रहा हूं और अब कई वर्गों के माध्यम से यह सुनिश्चित करने के लिए दूसरी बार जा रहा हूं कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह लिडरॉकिंकिंग अपरिव्ही है। मैंने अपने डेमो खाते पर कल लंदन सत्र के दौरान जीबीपी पर अपना पहला खोपड़ी किया था और यह एक विजेता था (मैंने देखा, और पिछले दिनों में एक बाउंस मिला)। अभी भी एक उचित रास्ता तय है लेकिन मैं अपनी पहली कोशिश के साथ खुश था। इस पाठ्यक्रम के उत्पादन में आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों के लिए आप दोनों के लिए धन्यवाद हमें सफल व्यापारियों बनने के लिए शिक्षित करने के लिए आपका व्यावसायिकता और स्पष्ट जुनून बहुत सराहना हुई है। तरह का संबंध है, ग्राहम - विदेशी मुद्रा सदस्य मैं स्केलिंग कोर्स खरीद रहा हूं, यह बहुत प्रभावशाली है, आपने शानदार काम किया है। अच्छी तरह से एक साथ रखा और गणना शुभकामनाएं धन्यवाद। - केविन थॉम्पसन

No comments:

Post a Comment