Saturday 2 December 2017

Fxsmooth - विदेशी मुद्रा व्यापार - सूचक


FXSmooth विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग संकेतक दुष्ट व्यापारी विदेशी मुद्रा बाजार का उपयोग अपने निजी एटीएम मशीन के रूप में विश्व स्तर के ट्रेडिंग संकेतक के साथ अधिकतम लाभ के लिए अनुकूलित, FXSmooth संकेतक उत्पन्न करता है विदेशी मुद्रा बाजार में किसी भी प्रमुख प्रवृत्ति से पहले प्रारंभिक कॉल प्राप्त करने की सोचें .. सटीक, उच्च - किसी भी जोड़ी और किसी भी समय सीमा में लाभ संकेत .. कल्पना करें कि बाजार अगले घंटों या दिन में क्या करेगी .. कोई अन्य सूचक आपको ये संकेत नहीं दे सकता है: हार्ड शीत लाभ का प्रमाण हमारे परीक्षकों में से एक ने FXSmooth संकेतक का इस्तेमाल 17,604 व्यापार के सिर्फ 2 हफ्तों में ट्रेडिंग मुनाफे का यह उसका व्यापारिक विवरण है: और यहां हमारे ग्राहकों के जेसन से एक और व्यापारिक वक्तव्य है, जो कि EURJPY पर कारोबार करता है। जेसन ने केवल एक महीने के व्यापार में 14,372 में केवल FXSmooth 8211 FXSmooth EURUSD. ex4 8211 FXSmooth GBPUSD. ex4 8211 FXSmooth USDCHF. ex4 8211 FXSmooth USDJPY. ex4 8211 FXSmooth निकास संकेतक। एक्स 4 8211 FXSmooth Manual. pdf 8211 के साथ ही आपका व्यक्तिगत लाइसेंस एक को कवर किया जाएगा डेमो अकाउंट और एक 8220 लेव 8221 अकाउंट। 8211 यह कभी समाप्त नहीं होगा और कोई 8220monthly शुल्क 8221 या उपयोग के लिए किसी भी अन्य आवर्ती शुल्क हैं 8211 पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के लिए जीवन भर समर्थन फ़ाइल प्रकार और आवश्यकताओं: यह एक डिजिटल आइटम (.ex4 फ़ाइल) है - आपकी आवश्यकता होगी: मेटाट्रेडर 4.0 प्लेटफॉर्म 8211 फाइलें आप I8217ll प्राप्त कर सकते हैं ZIP संग्रह। आप यह भी पसंद कर सकते हैं प्रशंसापत्र उद्धरण मैं सिर्फ अपने एफएक्स चिकनी सूचक का उपयोग करने से प्यार करता हूँ..कि मैं बस अपने एफएक्स चिकनी सूचक का उपयोग करने से प्यार करता हूँ यह मैंने कभी भी उपयोग किया है सबसे अच्छा संकेतक है जब मेटा ट्रेडर 5 बाहर लाया जाता है, तो क्या आप संकेतक प्रदान करेंगे ताकि हम इसे इस प्लेटफॉर्म से उपयोग कर सकें quot: मैं सबसे सटीक संकेतक हूं जिसका मैंने कारोबार किया था..दूसरे को अभी तक 10 संकेतक खरीदे और जांच की गई, जो प्रवृत्ति से उत्क्रमण के पकड़ने वालों के पास थी और लगातार कम गुणवत्ता के उत्पादों के साथ dissapointed। FXSmooth संकेतक एक गर्म आश्चर्य के रूप में आया था यह सही रूप से प्रवृत्तियों को पहचानता है और अभी तक मैं बहुत संतुष्ट हूं यह निस्संदेह सबसे अधिक शक्तिशाली संकेतक है जो मैंने कारोबार किया था। मेरे पहले व्यापार की कीमत में 253 पीपों के लिए, बस इस पत्र को लिखने के लिए कहने के लिए कि मैं एफएक्ससोथ को खरीदने के लिए कितने आभारी हूं। मैंने पहले ही अपने पहले व्यापार में 253 पिप्स जीते- इसे खरीदने में निवेश को दोहरा। उद्धरण अब मैं प्रति दिन 1000 रुपये बना रहा हूँ इस अद्भुत सूचक के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं अब प्रति दिन 1,000 से अधिक तेल और सोना पर एफएक्सएस-आधार के साथ बना रहा हूं। quotI ने 90 pips से अधिक उत्पन्न किया है आजकल यह बात कबूल करना चाहिए कि यह सामान अच्छा है। मैंने थोड़ी सी समय सीमा में अकेले आज ही 90 पिप्स तैयार किए हैं। मैं वास्तव में इसे और हमारे अन्य रणनीतियों को ठीक करने के लिए इसे मास्टर करना चाहता हूं। बहुत अच्छे सॉफ्टवेयरक्वाइट कोट मैं 10 साल के लिए अपनी रणनीतियों का उपयोग कर रहा हूं, और मुझे अपने ट्रेडिंग संकेतों की पुष्टि करने में बहुत उपयोगी साबित हुआ है। मेरी हिट दर में काफी सुधार हुआ है। इसके लिए धन्यवाद। मेरे सारे पुराने संकेतकों को कूड़ेदान के लिए कहीं और नहीं बढ़ाया एमएसीडी, आरएसआई, स्टोचैस्टिक्स। उन्हें कचरे में फेंक दिया मैं केवल FXSmooth से सिग्नल और बैकक्वाट कोट कॉंबिन को कभी भी नहीं देख रहा हूँ, इसलिए मेरे तकनीकी स्तर के साथ अच्छी तरह से धन्यवाद एक प्रणाली विकसित करने के लिए धन्यवाद जो मेरे तकनीकी स्तरों के साथ अच्छी तरह से जोड़ती है। आप अपने भविष्य के उपक्रमों में शुभकामनाएं। सादर राज शुक्लक्वॉट

No comments:

Post a Comment